Primary ka master

अवकाश सूचना: 23 अगस्त से 31 अगस्त तक बंद रहेंगे कॉलेज जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश कुलसचिव ने जारी किए निर्देश

Written by Gaurav Singh

अवकाश सूचना: 23 अगस्त से 31 अगस्त तक बंद रहेंगे कॉलेज जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश, कुलसचिव ने जारी किए निर्देश

UP Police Bharti उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी नागरिक पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय और सहयुक्त महाविद्यालयों को केंद्र बनाया गया है। जिलाधिकारी के आदेश पर कुलसचिव ने इन सभी विश्वविद्यालय एंव महाविद्यालय में 31 अगस्त तक अवकाश घोषित कर दिया है। बता दें पुलिस भर्ती परीक्षा 23,24,25,30 और अगस्त तक दो पालियों में होगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से आरक्षी नागरिक पदों पर सीधी भर्ती-2023 की लिखित परीक्षा के पुन: आयोजन के लिए केंद्र बनाए गए लखनऊ विश्वविद्यालय एवं सहयुक्त महाविद्यालयों में बुधवार से 31 अगस्त तक छात्र-छात्राओं का अवकाश घोषित किया गया है। जिलाधिकारी के आदेश पर कुलसचिव विद्यानंद त्रिपाठी ने अवकाश संबंधी निर्देश जारी किए हैं।

कुलसचिव ने बताया कि 23, 24, 25, 30 व 31 अगस्त को आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर भर्ती के लिए दो पालियों में लिखित परीक्षा होनी है। पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तके और दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक होगी।

31 अगस्त तक रहेगा अवकाश

इसलिए कुलपति के आदेश पर निर्धारित परीक्षा केंद्रों लखनऊ विश्वविद्यालय एवं सहयुक्त महाविद्यालयों में छात्र-छात्राओं का 31 अगस्त तक अवकाश रहेगा। परीक्षा अवधि में किसी भी प्रकार की कोई गतिविधि संचालित नहीं होगी।

 

उन्होंने बताया कि जिन कालेजें के शिक्षक-शिक्षिकाओं की ड्यूटी परीक्षा केंद्रों पर लगाई गई है, उन कालेजों के प्राचार्य शिक्षकों की उपलब्धता व अनुपलब्धता की स्थिति में सुविधानुसार आवश्यक निर्णय ले सकते हैं। एक सितंबर से विश्वविद्यालय सहित संबंधित कालेजों में पठन-पाठन की गतिविधियां पूर्व की तरह संचालित होंगी।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment