Uncategorized

करवा चौथ पर पत्नी ने शिक्षक को प्रेमिका संग पकड़ा, चप्पलों से धुना, सोशल मीडिया पर वायरल

Written by Gaurav Singh

करवा चौथ पर पत्नी ने शिक्षक को प्रेमिका संग पकड़ा, चप्पलों से धुना, सोशल मीडिया पर वायरल

करवा चौथ के दिन पत्नी ने शिक्षक को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। परिजनों के साथ पहुंची पत्नी ने दोनों की जमकर चप्पलों से धुनाई कर दी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान अफरातफरी के बीच किसी ने शिक्षक की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में भीड़ ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमिका आंगनबाड़ी कार्यकत्री है। ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव के परिषदीय प्राथमिक स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक का आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिस केंद्र में आंगनबाड़ी कार्यकत्री तैनात है, उसके परिसर में चल रहे प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक पहले बतौर शिक्षामित्र तैनात था। इस दौरान दोनों में प्रेम पनप गया। इसी बीच शिक्षामित्र का चयन सहायक अध्यापक के पद पर हो गया और उसकी तैनाती स्थानीय ब्लॉक क्षेत्र के विद्यालय में हो गई। कार्यकत्री और शिक्षक का मिलना-जुलना जारी रहा। वहीं शिक्षक की पास एक गांव में खाद-बीज की दुकान भी है। करवा चौथ वाले दिन रात को शिक्षक और उसकी प्रेमिका उसी दुकान में मिलने पहुचे। किसी तरह शिक्षक की पत्नी और उसके परिजनों को खबर लग गई।

पत्नी मौके पर पहुंची तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका पारा चढ़ गया। पत्नी व उसके भाइयों ने कार्यकत्री व शिक्षक की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। कोतवाली में शिक्षक व कार्यकत्री ने कहा कि वह दोनों प्यार करते हैं और एक साथ रहेंगे। बाद में तय हुआ कि शिक्षक अपनी आधी सैलरी पत्नी को देगा। प्रभारी निरीक्षक अपराध बालेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। शिक्षक और कार्यकत्री दोनों बालिग हैं, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं बनती है। फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

हसनपुर। बताया जा रहा है कि कार्यकत्री तीन बच्चों की मां है, जबकि शिक्षक के भी चार बेटियां हैं। बीते कई साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। अक्सर दोनों के बीच फोन पर बात भी होती रहती थी। शिक्षक कई-कई माह तक अपने घर जाने की बजाए खाद-बीज की दुकान पर ही सो जाता है। तमाम लोगों को भी दोनों के बीच प्यार के बारे में जानकारी है। उधर, शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment