Basic Shiksha News

Basic Shiksha News: महिला टीचर को किया अश्लील वीडियो कॉल, बोला- जहां बुला रहा हूं, वहां आओ नहीं तो 

Written by Gaurav Singh

Basic Shiksha News: महिला टीचर को किया अश्लील वीडियो कॉल, बोला- जहां बुला रहा हूं, वहां आओ नहीं तो 

 

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से महिला टीचर को परेशान करने का मामला सामने आया है. एक टीचर स्कूल में पढ़ाती थीं. पहले कुछ समय तो ठीक से बीते. कुछ समय बाद उसी स्कूल के एक टीचर ने महिला टीचर को परेशान करना शुरू कर दिया. उसने महिला टीचर पर बात करने का दबाव बनाने लगा. टीचर के दबाव से परेशान होकर महिला टीचर ने स्कूल में पढ़ाना छोड़ दिया

 

इसके बावजूद भी वह फोन करके उसे परेशान करता रहा. जब महिला टीचर ने बात करने से मना कर दिया तो उसने नंबर को सार्वजनिक करने की धमकी दी. उसके कुछ दिनों बाद एक लड़के का फोन टीचर के पास आया. लड़के ने अपना नाम सूर्य बताया और बोला कि ‘मैं तुम्हें जहां बुला रहा हूं, चली आओ नहीं तो अपने साथियों के साथ मिलकर किडनैप कर दिल्ली वाला गैंगरेप वाला कांड करवा दूंगा’. इसके बाद महिला टीचर ने विनोद उर्फ प्रदीप यादव और सूर्य यादव के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.

महिला ने छोड़ी नौकरी

एक महिला की पढ़ाने में काफी दिलचस्पी है. अपने इसी दिलचस्पी के कारण उसने एक सीबीएसई बोर्ड के स्कूल में पढ़ाना शुरू कर दिया. इसी दौरान उसे के स्कूल के एक टीचर विनोद उर्फ प्रदीप उस मोबाइल पर बात करने के लिए पीछे पड़ा रहा. इसके अलावा उसने डायरेक्ट बात करने की भी बहुत कोशिश की. इसके लिए महिला टीचर ने उसे मना किया. टीचर फिर भी महिला के पीछे पड़ा रहा.

 

हर दिन परेशान होने के कारण उसने एक दिन नौकरी छोड़ने का फैसला किया. एक दिन महिला ने स्कूल से रिजाइन दे दिया. अब टीचर को जब लगा कि बाद ऐसे भी नहीं बनेगी तो उसने महिला के फोन नंबर को वायरल करने की धमकी दी. एक दिन अनजान शख्स की फोन कॉल के जरिए किडनैप के बाद दिल्ली रेप वारदात की तरह घटना को अंजाम देने की धमकी दी गई.

 

वीडियो कॉल पर करने लगा गंदी हरकतें

फोन कॉल पर महिला को उसने गंदी-गंदी बातें बोली गईं. वो घबरा गई और उसे तुरंत ही स्कूल के टीचर पर शक हुआ. लेकिन फोन कॉल सूर्य नाम के एक शख्स ने गाली देते हुए महिला टीचर से शादी करने की बात कही. टीचर के मना करने पर वो अश्लील बातें करने लगा. महिला टीचर ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

 

शिकायत के दौरान उन्होंने बताया कि यह फोन 14 अक्टूबर की रात में करीब 11:00 से 12:00 के बीच में आया था. वह यहीं पर नहीं रुका बल्कि, वीडियो कॉलिंग कर न्यूड अवस्था में अपना बॉडी दिखने लगा. इसके बाद महिला टीचर ने इस पूरी घटना को अपने पति को बताई. इसको लेकर 16 अक्टूबर को थाने में विनोद उर्फ प्रदीप यादव और सूर्य के नाम से शिकायत दर्ज कराया

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment