Primary ka master

प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका जा रही तभी सामने अचानक आ गया, और करने लगा छेड़खानी गाली गलौज, धमकी 

Written by Gaurav Singh

प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका जा रही तभी सामने अचानक आ गया, और करने लगा छेड़खानी गाली गलौज, धमकी 

सीतापुर में स्कूल जा रही शिक्षिका से बाइक सवार शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर देख लेने की धमकी देता हुआ वहां से चला गया। शिक्षिका के साथ क्षेत्र के अन्य शिक्षकों ने मिश्रिख थाने की पुलिस चौकी कल्ली पर तहरीर दी है। मामला सिधौली मिश्रिख रोड स्थित रूपपुर पुलिया के पास की है। शिक्षिका ने दी तहरीर में कहा है कि वह गोंदलामऊ ब्लाक के रूपपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। मंगलवार को वह अपने वैन से उतरकर रूपपुर स्कूल जा रही थी। थोड़ा पैदल चली थी कि बाइक पर सवार एक अज्ञात युवक रूपपुर की पुलिया के पास अचानक से सामने से आ गया और उसके आगे बाइक खड़ी करके अभद्रता करने लगा।

 

शिक्षिका ने विरोध किया तो शोहदा गंदी-गंदी गालियां देने लगा। शिक्षिका ने बताया कि उन्‍होंने मोबाइल निकालने की कोशिश की तो वह देख लेने की धमकी देकर चला गया। घटनास्‍थल से कुछ दूरी पर मौजूद विद्यालय में पहुंचकर शिक्ष‍िका ने डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज किये। शिक्षिका ने ब्लॉक के शिक्षक संघ के अध्यक्ष अजय सिंह को पूरी घटना की जानकारी दी। अजय सिंह की अुगवाई में एक दर्जन शिक्षक कल्ली पुलिस चौकी पहुंचे। चौकी प्रभारी अरविंद शुक्ला ने तहरीर मिलने की बात कही है।

Basic Shiksha Parishad news

शिक्षिकाओं की वैन पर हुआ था हमला

कुछ दिन पहले शिक्षिकाओं से भरी वैन पर चार बाइक सवार युवकों ने हमला किया था। थाना संदना के सिधौली मिश्रिख रोड स्थित कोनीघाट के पास वैन पर तोड़फोड़ की थी। मुकदमा दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहले दिन तीन आरोपियों और दूसरे दिन एक आरोपी को पकड़ा गया था उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की गई थी। उसे वैन चालक और युवकों के बीच साइड नहीं देने की वजह से तोड़फोड़ की बात कही गई थी। दोनों घटनाएं लगभग एक ही क्षेत्र में हुई हैं। पूर्व की घटना में भी इसी इलाके की शिक्षिकाएं थी। सिर्फ घटनास्थल दूसरे थाने में था।

School Viral Video: छात्रा ने क्लास में दीपिका के गाने पर कर रही थी ‘धूम ताना तानुम ताना’, गलती के बाद भी क्यूटनेस 

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment