Technology news

Electric Scooter:-इस रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को दें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जेब पर भी नहीं होगा ज्यादा असर

Written by Gaurav Singh

Electric Scooter:-इस रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को दें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जेब पर भी नहीं होगा ज्यादा असर

ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर की डिमांड में लगातार तेजी देखी जा रही है। ओला S1 X एक शानदार ऑप्शन है जो 4kwh की बैटरी से लैस भाई-बहनों के रिश्ते का सबसे पवित्र त्यौहार दस्तक देने वाला है। ऐसे में आपको अपनी बहन के प्रति प्यार जताने का सबसे शानदार मौका है। अगर आप भी अपनी बहनों को रक्षाबंधन के मौके पर कुछ सरप्राइज गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है। दरअसल, बीते कुछ सालों से भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की डिमांड में लगातार तेजी देखी जा रही है। बता दें कि मौजूदा समय में कई ऐसे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर हैं जो काफी कम बजट में बेहतर ड्राइविंग रेंज के साथ उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप भी इस मौके पर बजट सेगमेंट की टू-व्हीलर देकर अपनी बहन को सरप्राइज करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए नीचे 5 शानदार ऑप्शन दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इन 5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

Ola S1 X
भारतीय ग्राहकों के बीच बीते कुछ सालों में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर की डिमांड में लगातार तेजी देखी जा रही है। ओला S1 X एक शानदार ऑप्शन है जो 4kwh की बैटरी से लैस है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर करीब 4 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। बता दें कि भारतीय मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 87,524 रुपये है।

Hero electric optima scooter
हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.53kWh की बैटरी से लैस है जो सिंगल चार्ज पर 140 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देने का दवा करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है। जबकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 93 किलोग्राम है। भारतीय मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 85,000 रुपये है।

LXS G2.0
अफॉर्डेबल कीमत पर बेहतर ड्राइविंग रेंज के साथ नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए लेक्ट्रिक्स LXS G2.0 एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 93 आउटस्टैंडिंग फीचर्स से लैस है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.3kWh की बैटरी से लैस है जो सिंगल चार्ज पर अपने ग्राहकों को 98 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर करता है। भारतीय मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 84,999 रुपये है।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment