Viral Video news

School Viral video: शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचे मास्टर साहब, स्कूल के गेट पर ताला लगाकर सड़क पर लेटे, वायरल video 

Written by Gaurav Singh

School Viral video: शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचे मास्टर साहब, स्कूल के गेट पर ताला लगाकर सड़क पर लेटे, वायरल video

School Viral video: नशे में धुत होकर टीचर ने स्कूल के बाहर जमकर ड्रामा किया है। लोगों ने जब उसकी रिकॉर्डिंग शुरू कर दी तो वो बार-बार यही कह रहा था कि वो शराब नहीं दूध पीकर स्कूल आया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

मथुरा के एक टीचर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी खुद का ही कारनामा है।

दरअसल इस शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि वो स्कूल शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे थे। नशे की हालत में मास्टर जी ने स्कूल में ही ताला लगा दिया और बाहर सड़क पर लेट गए।नाले के पास आराम से लेटकर उन्होंने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया जो काफी देर तक चलता रहा। ग्रामीणों ने जब टीचर को इस हाल में देखा तो वो वीडियो बनाने लगे और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। लोगों को वीडियो बनाता देखकर टीचर पवन कुमार बार-बार यही बोल रहा था कि वो शराब नहीं बल्कि दूध पीकर स्कूल आया है।

 

वायरल वीडियो को देखकर बेसिक शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त ने तुरंत एक्शन लिया और उन्हें निलंबित कर दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर X के हैंडल @najafgarhconfes पर शेयर किया गया है। यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं कि आखिर कोई शिक्षक इस हाल में कैसे स्कूल पहुंच सकता है। कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है- उत्तर प्रदेश में यह काफी आम बात है।

टाट-पट्टी नहीं, फर्नीचर पर बैठकर पढ़ेंगे छात्र प्राथमिक स्कूलों के लिए व्यवस्था, अभी उच्च प्राथमिक विद्यालयों में ही है यह सुविधा

खूबसूरत लड़की से तय हुआ रिश्ता तो शिक्षक ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- कम सुंदर लड़की ढूंढते तो आज जिंदा होता..

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment