Primary ka master

School Viral News: स्कूल के शिक्षकों ने छात्रा को पीटा और और छात्र ने बड़े भाई से शिकायत की तो उसकी पिटाई कर दी।

Written by Gaurav Singh

School Viral News: स्कूल के शिक्षकों ने छात्रा को पीटा और और छात्र ने बड़े भाई से शिकायत की तो उसकी पिटाई कर दी।

School Viral News: भदोही में एक स्कूल में शिक्षकों द्वारा छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक एक छात्र को पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि कक्षा 11 के छात्र की पिटाई हुई थी जिसके बाद उसके बड़े भाई जो कक्षा 12 के छात्र हैं ने शिकायत की तो उन्हें भी पीटा गया और स्कूल आने से रोक दिया गया।

 

ज्ञानपुर/भदोही। भदोही नगर के एक स्कूल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ प्रसारित हो रहा है। वीडियो में कुछ शिक्षक एक छात्र को पीटते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा कि नगर के भरत तिराहा के पास के विद्यालय में एक ही परिवार के दो छात्र पढ़ते हैं। एक कक्षा 12 का तो दूसरा कक्षा 11 का छात्र है। कक्षा 11 के छात्र की पिटाई एक शिक्षक कर रहा था। छोटे भाई को रोता देख बड़ा भाई जो उसी स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है, शिकायत लेकर गया था, स्कूल के कई शिक्षकों ने उसकी भी पिटाई कर दी।

School Holiday October: बच्चों की हुई मौज! अब अक्टूबर महीने में बच्चों की इतने दिन रहेगा अवकाश 

शिक्षकों ने कक्षा 12 के छात्र को विद्यालय आने पर रोक भी लगा दी है। परिवार के लोगों के निवेदन पर उसे बोर्ड परीक्षा में बैठने की अनुमति दी गई है। वीडियो को देखकर स्कूल के प्रबंधक ने छात्र के अभिभावक को बुलाकर शिक्षकों के कृत्य को खेद प्रकट किया है।

 

उधर स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि प्रसारित वीडियो चार अगस्त का है। बच्चों ने शिक्षक के साथ बदतमीजी की थी, इसका फुटेज देखने के बाद अभिभावकों से बुलाकर शिकायत की गई थी। प्रसारित वीडियो पर डीआइओएस अंशुमान ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है।

टीईटी पास संगठन , नॉन tet संगठन की मीटिंग में क्या संगठन भी रखेंगे बैठक में अपनी मांग। संगठन बैठक पहले होगी?

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment