Viral Video news

School Viral Video: शिक्षा के मंदिर में बवाल शिक्षिका और शिक्षक के बीच जमकर हुई मारपीट वीडियो वायरल

Written by Gaurav Singh

School Viral Video: शिक्षा के मंदिर में बवाल शिक्षिका और शिक्षक के बीच जमकर हुई मारपीट वीडियो वायरल

विद्यालय बना अखाड़ा शिक्षा के मंदिर में शिक्षिका और शिक्षक के बीच जमकर हुई मारपीट विद्यालय की मर्यादा को तार-तार कर दिया।मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सरकारी स्कूल में लेडी टीचर और शिक्षक के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था।

 

ग्वालियर जिले के शासकीय माध्यमिक विद्यालय अड्डूपुरा की है। जहां पदस्थ शिक्षक शिशुपाल जादौन और महिला शिक्षिका विद्या देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों के बीच गाली गलौज और धक्का मुक्की शुरू हो गई। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी-अपनी चप्पल उठाकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया और दोनों के बीच जमकर चप्पलें चली है।

इस दौरान पूरे विद्यालय के छात्र-छात्राएं और अन्य शिक्षक तमाशबीन बने रहे तभी किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। शिक्षक और शिक्षिका के विवाद और मारपीट के बाद शिक्षिका विद्या ने शिक्षक शिशुपाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वही मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मामले में फिलहाल दोनों के बीच के विवाद की वजह अभी सामने नहीं आई है पुलिस जांच के बाद ही विवाद का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment