Viral Video news

School Viral Video: नशे में धुत विद्यालय पहुंचे शिक्षक शराब पीने का दिया ऐसा जवाब सुनकर हैरान हो गए लोग, वायरल वीडियो 

Written by Gaurav Singh

School Viral Video: नशे में धुत विद्यालय पहुंचे शिक्षक शराब पीने का दिया ऐसा जवाब सुनकर हैरान हो गए लोग, वायरल वीडियो 

सिंगरौली: जिले के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक शराब पीकर स्कूल पहुंचा। शिक्षक ने अपने नशे में होने की वजह यह बताई कि उसका मोबाइल गुम हो गया था और वह मानसिक तनाव में था। ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

 

सरकारी स्कूलों की जो तस्वीरें सामने आ रही है वो शर्मशार करने वाली है। कहीं शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंच रहे हैं तो कहीं स्कूल में आराम फरमाते तस्वीर वायरल हो रही है। ऐसा ही मामला एमपी के सिंगरौली जिले के ग्रामीण क्षेत्र बिंदुल संकुल केंद्र की पुरा गांव के प्राथमिक स्कूल से सामने आया है। यहां के एकलौते शिक्षक नशे में धुत स्कूल पहुंचे

 

पुरा गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल के एक टीचर पढ़ाने की जगह शराब के नशे में धुत नजर आया। जब शिक्षक से शराब पीकर स्कूल आने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि मेरा मोबाइल गुम गया है। दिमाग डिस्टर्ब है इसलिए थोड़ी बहुत शराब पीकर आया हूं।

हेड मास्टर का नशे में वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार पुरा गांव में सरकारी स्कूल में तैनात इस टीचर का नाम अर्जुन सिंह है। वह यहां के हेडमास्टर भी है जो लंबे समय से इसी स्कूल में है। यह टीचर अक्सर स्कूल में शराब के नशे में ही आता है। रोजाना की तरह बुधवार को भी जब शराबी हेडमास्टर स्कूल पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते हुए उन्होंने पूछा कि आप शराब पीकर क्यों आये हो? टीचर ने ऐसा जबाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। शराबी हेडमास्टर ने कहा कि मेरा मोबाइल गुम गया है। इसलिए शराब पीकर स्कूल आया हूं।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

स्कूल पहुंचे ग्रामीणों ने नशे में धुत्त शराबी हेडमास्टर का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कह रहें हैं।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment