Viral Video news

Teacher Viral Video: शिक्षक क्लासरूम करने लगा अजीब हरकतें देखें पूरा वीडियो

Written by Gaurav Singh

Teacher Viral Video: शिक्षक क्लासरूम करने लगा अजीब हरकतें देखें पूरा वीडियो

क्लास को पढ़ा रहे टीचर में आया ‘भूत’! अजीब हरकतों का वीडियो हो रहा वायरलTeacher Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक शिक्षक क्लासरूम में अजीब हरकतें कर रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Teacher Viral Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं और हंसने पर मजबूर कर देते हैं तो कुछ दिमाग को चकरा देते हैं। क्लासरूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक टीचर बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते स्कूल में अजीब हरकतें कर रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स का कहना है कि लगता है टीचर पर भूत आ गया है।

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शिक्षक क्लासरूम में बच्चों को पढ़ा रहा है। बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते टीचर अजीब हरकतें करने लगा। कभी वह अजीब तरह से मुंह बना रहा है तो कभी शरीर को अजीब तरह से मोड़ रहा है। उसकी हरकत पर कभी बच्चे हंस रहे हैं तो कभी शांत हो रहे हैं।

किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये वीडियो कब और कहां का है। वीडियो शेयर कर एक सोशल मीडिया यूजर की तरफ से दावा किया गया है कि ये महाराष्ट्र की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की घटना है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि टीचर ऐसा क्यों कर रहा है।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment