Primary ka master

महिला टीचर के प्यार में पड़ गया यूपी पुलिस का सिपाही, अफसरों को चल गया पता- कर दी यह कार्रवाई

Written by Gaurav Singh

महिला टीचर के प्यार में पड़ गया यूपी पुलिस का सिपाही, अफसरों को चल गया पता- कर दी यह कार्रवाई

अमरोहा। चौकी पर तैनाती के दौरान सिपाही का प्रेम प्रसंग शिक्षिका से शुरू हो गया। दोनों खुलेआम मिलने लगे तो प्रेम प्रसंग की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई। दोनों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गए। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

जिले के पुलिस विभाग में प्रेम प्रसंग का यह मामला कोई नया नहीं है। पिछले महीना ऐसा ही मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में भी प्रकाश में आया था। यहां एक सिपाही प्रेमिका से मिलने उसके घर में चला गया था। जहां प्रेमिका के पति ने दोनों को पकड़ लिया था। काफी हंगामा हुआ था। वीडियो भी प्रसारित हुई थी। लिहाजा सिपाही को निलंबित किया गया था। प्रेम प्रसंग का दूसरा मामला अब डिडौली कोतवाली से जुड़ा है।

परिषदीय विद्यालयों की अवकाश तालिका वर्ष 2024 देखें व करें डाउनलोड: Download Holidays List Basic Shiksha Parishad 2024

Salary Account: सैलरी अकाउंट की सुविधाएं और प्लान: देखें कौन सी बैंक क्या-2 देती है सुविधा, प्लान की pdf फाइल करें Download

कोतवाली की एक चौकी पर तैनात सिपाही का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षिका से शुरू हो गया था। धीरे-धीरे दोनों बेखौफ होकर मिलने भी लगे। दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा क्षेत्र में आम हो गई थी। कुछ दिन पहले दोनों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गए थे। मामला संज्ञान में आने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। यह मामला न सिर्फ पुलिस बल्कि क्षेत्र में खासा चर्चा में है।

School Holiday October: बच्चों की हुई मौज! अब अक्टूबर महीने में बच्चों की इतने दिन रहेगा अवकाश

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment