Viral Video news

School Viral Dance Video: महिला शिक्षिकाओं का बॉलीवुड गाने पर ठुमके, सबको चौंका दिया, सोशल मीडिया वायरल 

Written by Gaurav Singh

School Viral Dance Video: महिला शिक्षिकाओं का बॉलीवुड गाने पर ठुमके, सबको चौंका दिया, सोशल मीडिया वायरल 

अब आपने देखा होगा स्कूल कॉलेज में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं उन्हें में से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सभी शिक्षिकाएं एक बॉलीवुड गाने पर dance कर रही है यह वीडियो 5 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा गया है और शेयर किया गया है।स्कूल-कॉलेज के दिन भी कमाल होते हैं। जहां पढ़ाई लिखाई के अलावा दोस्तों के साथ मस्ती के साथ-साथ हम कई ऐसे लम्हों को जीते हैं जो जिंदगी भर हमारी यादों में कैद हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही लम्हा वायरल हो रहा है। यह वीडियो केरल के STC कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां एक फंक्शन के दौरान टीचर और स्टूडेंट की टोली काला चश्मा गाने पर नाच रही होती है। इसी दौरान एक महिला टीचर साड़ी में ऐसा डांस करती है कि सबकी नजरें उन्हीं पर ठहर जाती हैं।

 

यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर @thejjjjj_ ने पोस्ट किया और लिखा- हमें कुछ सबसे कूल टीचर मिले हैं। इस Reel को सोशल मीडिया की जनता खूब पसंद कर रही है। यही वजह है कि खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 54 लाख व्यूज और 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

 

एक शख्स ने लिखा- टीचर नहीं, प्रोफेशनल डांसर हैं। दूसरे ने कहा – टीचर ने गर्दा उड़ा दिया, स्टूडेंट देखते रह गए। इसी तरह अन्य यूजर भी टीचर की डांस परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह गए।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment