Viral Video news

प्रिंसिपल का टीचर के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो, हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

Written by Gaurav Singh

प्रिंसिपल का टीचर के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो, हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

उज्जैन की माकड़ोन तहसील में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का अपनी ही स्कूल की महिला टीचर से अश्लील बातचीत का ऑडियो सामने आया है। मंगलवार को स्कूल संचालक ने एक्शन लेते हुए प्रिंसिपल समेत चार लोगों को नौकरी से निकाल दिया। सोमवार को हिंदू संगठनों ने स्कूल में प्रदर्शन भी किया था।

 

यह स्कूल माकड़ोन में तालाब की पाल के पास है। स्कूल हायर सेकेंडरी तक है। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और सर्व हिंदू समाज ने स्कूल में प्रदर्शन करते हुए प्रिंसिपल दिलीप शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी।

क्या है ऑडियो में? एक ऑडियो सामने आया है। इसे प्रिंसिपल दिलीप शर्मा का बताया जा रहा है। प्रिंसिपल, किसी टीचर से निजी पलों की बात कर रहे हैं। दूसरी महिला टीचर से उनके संबंधों की जानकारी भी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। 16 मिनट के ऑडियो में वे इंदौर और दूसरे शहरों में जाकर भी महिलाओं से संबंध बनाने की जानकारी साझा कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक महिला टीचर को अपनी बात नहीं मानने पर उसे निकालने और दूसरी महिला टीचर को रखने की बात करते सुनाई दे रहे हैं। स्टाफ की महिला टीचर पर भी अभद्र टिप्पणी करते सुनाई दे रहे हैं।

 

स्कूल संचालक बोले- ऑडियो प्रमाणित नहीं बजरंग दल के संभागीय पदाधिकारी प्रीतम बैरागी ने बताया कि करीब 10 से 12 दिन से ऑडियो वायरल हो रहा है। हमने प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

स्कूल संचालक विजय पाटीदार ने बताया कि ऑडियो के आधार पर हमने प्रिंसिपल सहित चार लोगों को नौकरी से हटा दिया है। हालांकि, वायरल ऑडियो प्रमाणित नहीं है। इसमें न तो स्कूल का नाम है और न यह पक्के तौर पर कह सकते हैं कि यह प्रिंसिपल का ही है। इसके बावजूद हमने कार्रवाई की है।

About the author

Gaurav Singh

Leave a Comment